Bhopal police helpline number, भोपाल पुलिस हेल्पलाइन नंबर, संदिग्ध व्यक्ति देखते ही सूचित करें | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

Bhopal police helpline number, भोपाल पुलिस हेल्पलाइन नंबर, संदिग्ध व्यक्ति देखते ही सूचित करें | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शांति बनाए रखने और उपद्रवियों पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए (नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आड़ में कोई भी साजिशकर्ता अपराध ना कर पाए इसलिए) भोपाल पुलिस ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। कृपया अगले कुछ दिनों तक इस नंबर को सेव रखें। यदि शहर में कोई भी व्यक्ति संदिग्ध नजर आता है तो उसकी सूचना भोपाल पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। 

भोपाल पुलिस का हेल्पलाइन नंबर 

सोशल मीडिया पर यदि कोई भी व्यक्ति आपत्तिजनक पोस्टिंग कर रहा है तो आप उसकी सूचना सीधे भोपाल पुलिस को दे सकते हैं ताकि तुरंत एक्शन लिया जा सके। भोपाल पुलिस का हेल्पलाइन नंबर है 70491 06300. इस मोबाइल नंबर पर कोई भी व्यक्ति सूचना दे सकता है। उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा। आप डायल 100 पर भी सूचनाएं दे सकते हैं। इस तरह पूरे भोपाल में सोशल पुलिसिंग एक्टिवेट कर दी गई है। 

भोपाल शहर की हर गली नुक्कड़ पर पुलिस तैनात 

भोपाल पुलिस ने शहर के हर गली नुक्कड़ पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके अलावा सादा वर्दी में भी भोपाल पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों के लोग गश्त कर रहे हैं। भोपाल कलेक्टर सहित सभी सक्षम प्राधिकृत अधिकारी भोपाल शहर में लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं। भोपाल की कई समाजसेवी संस्थाएं एवं सक्रिय सामाजिक समूह भी पुलिस को सूचना उपलब्ध कराने के लिए सक्रिय है। कुल मिलाकर शहर की हर गली नुक्कड़ पर भोपाल पुलिस की नजर बनी हुई है।