महिला ने बेवफा पति को सबक सिखाने ऐसी बेवफाई की कि उसकी बहन का तलाक हो गया | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

महिला ने बेवफा पति को सबक सिखाने ऐसी बेवफाई की कि उसकी बहन का तलाक हो गया | BHOPAL NEWS

भोपाल। कुटुंब न्यायालय में एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर सब चौंक उठे। एक शादीशुदा व्यक्ति पराई लड़की के प्यार में डूब गया। जब उसकी पत्नी को पता चला तो उसने हंगामा नहीं किया बल्कि अपने पति के बहनोई को अपने प्यार में फंसा लिया। नतीजा बेवफा पति की बहन का तलाक हो गया। गुस्साए पति ने जब अपनी पत्नी से तलाक के लिए कुटुंब न्यायालय में सबूत पेश किए तो पत्नी ने भी उसका वीडियो टेबल पर रख दिया।

कुटुंब न्यायालय में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन पेश किया। पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने उसकी बहन का घर बर्बाद कर दिया। पत्नी का उसके बहनोई से अफेयर चल रहा है। इसके कारण दोनों का तलाक हो गया है। दंपती के 9 और 6 साल की दो बेटियां हैं। उनकी शादी को 12 साल हो गए। पति ने बताया कि उसे कंपनी ने भोपाल से बाहर पोस्टिंग दे दी थी, जिस कारण उसे दो-तीन साल तक बाहर रहना पड़ा। इस दौरान पत्नी ने मेरे जीजा से अफेयर चलाया। जब एक साल पहले वह भोपाल आया तब उसे पता चला तो उसने घर में ऑडियो रिकार्डर सेट कर दिया, जिससे दोनों के अफेयर का पता चला। युवक ने अपनी शिकायत के साथ ऑडियो की सीडी भी पेश की।

जवाब में पत्नी ने पति की वीडियो टेबल पर रख दी 

काउंसलिंग में जब पत्नी से उसका पक्ष जानने के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि उसका पति विवाहेत्तर रिश्ते में है। उसने काउंसलर की टेबल पर एक वीडियो रख दिया। वीडियो में उसका पति और एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे थे। पति ने बताया कि उसने एक जासूस की मदद से यह वीडियो हासिल किया है। पत्नी ने कहा कि मेरा अपने पति के बहनोई से कोई अफेयर नहीं है। मैं तो बस पति को सबक सिखाने के लिए नाटक कर रही थी। 

मामले में पति-पत्नी दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ बेवफाई के सबूत पेश किए हैं। पति तलाक चाहता है, लेकिन पत्नी उसे छोड़ना नहीं चाहती है। दोनों को आगे काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है। शैल अवस्थी, काउंसलर, कुटुंब न्यायालय