Loading...

5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व मारपीट का आरोपी गिरफ्तार | JABALPUR NEWS

जबलपुर। में एक 5 साल की बच्ची का अपहरण करके ले जाने तथा उसके साथ बेरहमी से मारपीट एवं रेप की घटना से गुस्साये लोगों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाये। पुलिस ने इस मामले में 16 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। 

बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप के मामले लेकर कल रात से ही लोगों में आक्रोश की स्थिति थी। बच्ची जो कि घर के आँगन में खेल रही थी उसे बहला-फुसला कर किशोर अपने साथ ले गया था। बाद में क्षेत्र के ही एक युवक को बच्ची नाले के पास झाडिय़ों में बेहोश मिली थी। वह दर्द से कराह रही थी। उसे गोराबाजार पुलिस ने विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया था। जब विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन किया तो उसे जाँच के लिए मेडिकल भेजा गया। देर रात डॉक्टर ने रेप की पुष्टि कर दी। 

शुक्रवार को भी इस मामले को लेकर समस्त हिन्दू संगठनों धर्म सेना, विहिप की ओर से योगेश अग्रवाल, कमलेश  कनौजिया, अरविंद बाबा, प्रदीप महावर, रमेश यादव, कोमल सिंह, नितेश पारस, अभिषेक कोरी, सनी मलिक आदि ने प्रदर्शन कर थाने का घेराव किया। उन्होंने आरोपी को फाँसी की सजा देने की माँग की। 

जबलपुर शहर कांग्रेस कमेटी ने शहर में महिलाओं एवं बच्चों के साथ बढ़ रहे अपराधों को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है। एसपी को दिये गए ज्ञापन में पवन कनौजिया, राहुल रजक, दीपक चौधरी, वसीम खान, आकाश पिल्ले, खुन्नू यादव, हरीश यादव, आकाश कोरी आदि का कहना है कि गोराबाजार में बच्ची के साथ दरिंदगी व पनागर में स्कूल के बाथरूम में रेप की घटना ने लोगों को आक्रोशित कर दिया है। इस तरह के अपराधियों द्वारा  वारदातें करने से लोगों में दहशत की स्थिति है।