Loading...    
   


भोपाल की साहसी बेटी: 5 साल की मासूम लड़की बलात्कारी के चंगुल से बचकर निकल आई | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर मासूम लड़कियों के साथ यौन अपराधों का मामला गर्म हो रहा है। राजनीतिक बयानों के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 5 साल की मासूम बच्ची ने अदम्य साहस का परिचय दिया। बलात्कारी के चंगुल में फंस जाने के बावजूद उसने हिम्मत नहीं हारी और बचकर निकल आई।

चॉकलेट का लालच देकर झोपड़ी में लिया था बदमाश

सीएसपी निशातपुरा लोकेश सिन्हा ने बताया कि गांधी नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन कॉलोनी के पास कुछ मजदूर अस्थाई झोपड़ी बनाकर रहते हैं। इनमें मूलतः मंडला निवासी सुरेश पुत्र छन्नाूलाल कार्तिक (35) भी अकेला रहता है। उसके घर के नजदीक परिवार के साथ रहने वाली 5 वर्ष की बच्ची मंगलवार शाम करीब 7 बजे अपने घर के सामने खेल रही थी। इस दौरान सुरेश ने उसे 5 रुपए दिखाते हुए कुछ खाने-पीने का सामान लेने चलने का लालच दिया। मासूम उसके साथ चल दी, लेकिन सुरेश दुकान पर जाने के बजाए बच्ची को अपनी झोपड़ी में ले गया। 

बैड टच पहचान गई मासूम, तुरंत विरोध किया और भाग गई

सुरेश ने जैसे ही बच्ची के साथ अश्लील हरकत करना शुरू की, बच्ची उसके इरादे भांप गई। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया और बलात्कारी की पकड़ ढीली होती भाग कर सीधे अपनी मां के पास जा पहुंची। मां,बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने सुरेश के खिलाफ धारा 354,354(बी) और 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here