अमीर लड़की को प्यार के जाल में फंसा अश्लील फोटो खींचे, ब्लैकमेल कर 5 लाख 80 हजार रुपए वसूले | INDORE
       
        Loading...    
   

अमीर लड़की को प्यार के जाल में फंसा अश्लील फोटो खींचे, ब्लैकमेल कर 5 लाख 80 हजार रुपए वसूले | INDORE

इंदौर। संभ्रांत परिरवार की एक युवती को प्यार के जाल में फंसाकर उससे 5 लाख 80 हजार रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती अश्लील फोटो खेंच लिए थे जिसके दम पर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। 

पलासिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओल्ड पलासिया के नवनीत प्लाजा में रहने वाली एक युवती की शिकायत पर तिलक नगर में रहने वाले अंकुर दुबे, शुभम शुक्ला, रोहित सिंह और आकाश जैन (Ankur Dubey, Shubham Shukla, Rohit Singh and Akash Jain) के खिलाफ मारपीट, डरा-धमकाकर अवैध वसूली, धोखाधड़ी व षड्यंत्र सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक वकील के पास वकालत का काम सीखने जाती थी। इसी दौरान अक्टूबर 2018 को एक कॉमन सहेली के माध्यम से उसकी पहचान आरोपी अंकुर दुबे से हुई। बाद में अंकुर ने युवती से फोन पर बात करना प्रारंभ कर दी और दोस्ती कर ली। 

अंकुर युवती के ओल्ड पलासिया स्थित ऑफिस पर आने लगा और युवती को प्यार के जाल में फंसा लिया। युवती भी आरोपी के ऑफिस पर उससे मिलने जाने लगी। युवती ने बताया कि अंकुर ने पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और उसकी आपत्तीजनक तस्वीरें ले लीं। इसके बाद अंकुर युवती को ब्लैकमेल करने लगा और उसने कई बार युवती से संबंध बनाए। बदनामी के डर से युवती ने यह बात किसी को नहीं बताई। 

कुछ समय बाद आरोपी युवक ने युवती पर पैसे के लिए दबाव बनाया। आरोपी ने युवती से कहा कि उसके पास युवती की अश्लील तस्वीरें हैं जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। परिवार की बदनामी के डर से युवती ने आरोपी युवक के खाते में अपने बैंक खाते से 1.54 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद भी युवक ने ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया और समय-समय पर हजारों रुपए युवती से ले लिए।

आरोपी युवक और युवती की दोस्ती का पता युवक के दोस्त शुभम शुक्ला को लगा तो उसने भी युवती को ब्लैकमेल करना प्रारंभ कर दिया। शुभम ने युवती से कहा कि उसके पास युवती और अंकुर के अश्लील फोटो हैं जिसे वायरल कर वह उसे बदनाम कर देगा। इसके एवज में शुभम ने भी युवती से 25 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद भी शुभम समय-समय पर युवती से पैसा लेता रहा।

मुख्य आरोपी अंकुर ने युवती से कहा कि उसे दोस्त रोहित सिंह के उधारी के 2 लाख रुपए चुकाने हैं, रुपए नहीं देने पर वह हम दोनों को बदनाम कर देगा। रोहित ने भी युवती को धमकाया। इस पर युवती ने अपनी मां के बैंक खाते से 1.94 लाख रुपए रोहित के खाते में ट्रांसफर कर दिए। दिसंबर 2019 में आरोपी अंकुर ने एक अन्य दोस्त आकाश जैन को देने के लिए 50 हजार रुपए की मांग युवती से की। इस बार भी युवती ने अपनी मां के बैंक खाते से आकाश के खाते में रुपए ट्रांसफर कर दिए। 

युवती की मां के खाते से पैसे कम होने पर उन्हें शक हुआ। इस संबंध में युवती की मां ने बेटी से पूछताछ की तो पहले तो बेटी बहाना बनाती रही लेकिन जब मां ने सख्ती दिखाई तो युवती ने उन्हें सारी बात बता दी। इसके बाद युवती मां के साथ थाने पहुंची और चारों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।