Loading...    
   


जबलपुर में बस दुर्घटना, 5 की मौत, 18 घायल | JABALPUR NEWS

जबलपुर। टीआई बरगी आरडी द्विवेदी ने बताया कि पवन ट्रेवल्स की बस एमएच 19 वाई 6380 जबलपुर से लगभग 50 यात्रियों को लेकर बालाघाट रवाना हुई थी। रात 12.30 बजे बरगी नगर में बायपास पर अनार से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे के समय अधिकतर यात्री नींद में थे। हादसे की खबर मिलते ही बरगी थाने का स्टाफ और आसपास के लोग पहुंचे और घायलों व फंसे हुए लोगों को निकाला। 

बस में सवार अन्य यात्रियों को बरगी सर्किट हाउस में रुकवाया गया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं बस में सवार 18 सवारियों को गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया है। मेडिकल में भरती कुछ यात्रियों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही यात्रियों के परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बस क्रमांक एमएच 19 वाए 6380 का चालक बस स्टेंड कटनी से सवारियां लेकर बालाघाट के लिए रवाना हुआ, बस जब बरगी बायपास से आगे बढ़ रही थी। 

इस दौरान नागपुर की ओर से अनार लोडकर आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी एटी 4058 से भिड़ंत हो गई, दोनों वाहनों में भिड़ंत इतनी जबर्दस्त हुई कि बस व ट्रक के सामने के हिस्सों के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं 18 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. बस व ट्रक में हुई भिड़ंत होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग भी पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पुलिस पहुंच गई, सभी लोगों ने खून से लथपथ मृतकों व घायलों को बस से किसी तरह बाहर निकालकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया।  जहां पर घायलों की हालत को देखते हुए डाक्टरों की टीम उपचार में जुट गई। दुर्घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही। पुलिस अधिकारियों ने के्रन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया, इसके बाद यातायात शुरु हो सका। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार बस में सवार रवि भूमारकर उम्र 31 वर्ष निवासी भीमगढ़ हाईवेे कालोनी छपारा जिला सिवनी, लेखीराम नगपुरे उम्र 42 वर्ष, तारा नगपुर उम्र 40 वर्ष गौराशी लोधी उम्र 08 वर्ष निवासी लडसरा बारासिवनी जिला बालाघाट एवं एक अज्ञात पुरूष उम्र लगभग 22 वर्ष की मौके पर मृत्यु हो गई. जिनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई, वे भी आज रविवार को सुबह पहुंच गए है.



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here