कलेक्टर के अचानक ट्रांसफर से 400 स्टूडेंट्स नाराज, बड़े विरोध की चेतावनी | Tikamgarh news
       
        Loading...    
   

कलेक्टर के अचानक ट्रांसफर से 400 स्टूडेंट्स नाराज, बड़े विरोध की चेतावनी | Tikamgarh news

भोपाल। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं टीकमगढ़ कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के अचानक ट्रांसफर से करीब 400 स्टूडेंट्स बेहद नाराज हैं। वह आंदोलन पर उतारू है। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन भेजा और ट्रांसफर निरस्त करने की मांग की।

सौरभ कुमार सुमन आईएएस के समर्थन में क्या किया स्टूडेंट्स ने 

सौरभ कुमार सुमन आईएएस एवं कलेक्टर टीकमगढ़ का ट्रांसफर आदेश रद्द कराने के लिए करीब 400 स्टूडेंट्स ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर दिया। वह कार्यकाल पूरा होने से पहले कलेक्टर के अचानक तबादले से नाराज हैं। उन्होंने जमकर नारेबाजी की। एवं डिप्टी कलेक्टर को मुख्य सचिव के नाम एक ज्ञापन सौंपा। स्टूडेंट्स ने कहा कि कलेक्टर का अचानक किया गया तबादला उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ है इसे तत्काल रद्द किया जाना चाहिए।

टीकमगढ़ कलेक्टर के तबादले से स्टूडेंट्स क्यों नाराज हैं 

सौरभ कुमार सुमन आईएएस एवं कलेक्टर टीकमगढ़ क्षेत्र में निशुल्क प्रशासनिक सेवा अकादमी का संचालन करते हैं। इसमें गरीब परिवारों के लड़के-लड़कियों को यूपीएससी, पीएससी और दूसरी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां करवाते हैं। उनकी अकादमी में कुल 398 स्टूडेंट्स है। अकादमी में सौरभ कुमार सुमन आईएएस खुद कोचिंग देते हैं। स्टूडेंट्स के लिए यह कलेक्टर का नहीं बल्कि उनके मेंटर और प्रोफ़ेसर का तबादला है। वह कोर्स पूरा होने से पहले यह तबादला नहीं चाहते।