Loading...

भोपाल की लेडी टीआई ₹3000 की चाय पी गई, पैसे मांगे तो बोली थाने में बंद कर दूंगी | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के परवलिया थाना प्रभारी अनीता प्रभा शर्मा पर आरोप है कि वह थाने के पास स्थित एक चाय की दुकान से ₹3000 की चाय पी गई। चाय वाले ने जब पैसे मांगे तो उसे थाने में बंद करने और उसकी दुकान उठाकर फेंक देने की धमकी देने लगी। इन दिनों जबकि देश का प्रधानमंत्री एक चाय वाला है, भोपाल में चाय वाले को धमकी दी गई है। देखते हैं इस मामले में क्या मोड आता है।

परवलिया थाना प्रभारी अनिता प्रभा शर्मा (Anita Prabha Sharma ASI and incharge parwaliya police station) पर आरोप है कि वह रोजाना चाय तो पीती हैं, लेकिन चाय वाले को पैसे नहीं देती हैं। थाना प्रभारी पर करीब तीन हजार रुपए की उधारी है। जब चाय वाले ने पैसे मांगे, तो उन्होंने उसे थाने में बंद करने और दुकान हटाने की धमकी दे डाली। भोपाल के डीआईजी इरशाद वली (DIG Irshad Wali) ने इस मामले में जांच की बात कही है।

चाय के पैसे मांगने पर मिली टीआई की धमकी

राजधानी भोपाल के 74 बंगले स्थिति गृह मंत्री बाला बच्चन के बंगले पर एक विकलांग बुजुर्ग महिला अपने पूरे परिवार के साथ परवलिया थाना प्रभारी अनिता प्रभा शर्मा के खिलाफ शिकायत करने पहुंची। हालांकि बंगले पर बाला बच्चन तो नहीं मिले, लेकिन उनके स्टॉफ ने शिकायत लेकर परिवार को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। बुजुर्ग महिला का बेटा माखन सिंह ठाकुर की परवलिया थाने के पास चाय की दुकान है और उसकी दुकान की पर थाना प्रभारी अनिता प्रभा शर्मा भी चाय पीती हैं। थाना प्रभारी पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने कई दिनों तक खुद भी चाय पी और अपने स्टाफ को भी पिलाई, जब माखन सिंह ठाकुर ने उनसे अपनी चाय के करीब तीन हजार रुपए मांगे, तो अनिता ने उसको थाने में बंद करने की धमकी दी।

क्या बच्चों को जहर दे दूं?

माखन ने बताया कि बार-बार पैसे मांगने पर टीआई को गुस्सा आ गया। उन्होंने धमकी देने के साथ उससे चाय की दुकान के कागज मांगे और अब आए दिन उसे धमकी दी जा रही है। पुलिस के द्वारा उसकी दुकान को तोड़ने की बात कही जा रही है। उसने आगे बताया कि यदि मैं थाना प्रभारी से पैसे नहीं लूंगा, तो अपने बच्चे को क्या खिलाऊंगा, क्या मैं अपने बच्चों को जहर दे दूं। माखन के दो बच्चे भी हैं।