गरीबों को ₹100 में अनलिमिटेड बिजली के लिए शिवराज सिंह ने प्रदर्शन किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। हम जुल्म के आगे नहीं झुकेंगे, अगर जुल्म किया तो और लड़ेंगे। कमलनाथ सरकार में अन्याय की अति हो गई, जुल्म की पराकाष्ठा हो गई है। चारों ओर त्राहि त्राहि मची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बिजली के बिल हॉफ करने की बात कही थी और अब हजारों के बिल आ रहे है। इन अन्यायपूर्ण बिलों की वसूली नहीं होगी और कोई बिल नहीं भरेगा। श्री चौहान ने कहा कि 200 का आधा 100 रुपये होता है, हम 100 रुपए तक का ही बिल भरेंगे, इससे ज्यादा नहीं। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा बिजली के बिल आये तो हम बिजली के बिलों में आग लगा देंगे। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने 12 नंबर स्थित मीरा नगर में कमलनाथ सरकार द्वारा बढ़े हुए बिजली के बिलों को लेकर एवं संबल योजना बंद किए जाने पर कही। प्रदर्शन के दौरान बिजली के बढ़े हुए बिलों की होली जलाई गई।

श्री चौहान ने कहा कि इस सरकार ने सत्ता में आने के बाद संबल योजना बंद कर दी, बहनों को डिलेवरी के लिए मिलने वाला पैसा बंद कर दिया। इस सरकार ने गरीबों के कफन के लिए मिलने वाले 5 हज़ार रुपए भी खा लिए। बेटियों की शादी के 51 हज़ार खा लिए। इस सरकार ने तो बेटियों से भी छल किया है। बुजुर्गों की तीर्थदर्शन यात्रा बंद कर दी। अब तक प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। कमलनाथ सरकार अखबारों में सस्ती बिजली देने के लाखों रूपए के विज्ञापन दे सकती है परंतु गरीबों के बिजली बिल सस्ते नहीं कर सकती है। यह अंधेर नगरी चौपट राजा वाली कहावत चरितार्थ कर रहे है।

उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस आई उम्मीदे मुरझाई, तरक्की रुकवाई। मैं मुख्यमंत्री नही हूँ परंतु मामा तो परमानेंट हूँ। उन्होंने जनता से पूछा कि इतना बिल भरोगे तो जनता ने मना कर दिया। श्री चौहान ने कहा कि उर्जा मंत्री का कहना है कि मैं भ्रम फैला रहा हूं, मैं झूठ बोल रहा हूँ। उन्होंने कहा कि जितने मुकदमे लगाने लगा दो मैं गरीबो के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। हम आंदोलन करेंगे, अन्याय से लड़ेंगे, बिल नहीं भरेंगे।

इस अवसर पर महापौर श्री आलोक शर्मा, पूर्व विधायक श्री सुरेंद्रनाथ सिंह, नगर निगम अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह चौहान, श्री राजेंद्र गुप्ता, श्री बाबूलाल यादव, श्रीमती सीमा सिंह, श्री पप्पू विलास, श्री आशाराम शर्मा, श्री निखिलेश मिश्रा, श्री राजकुमार विश्वकर्मा, श्री मनीष शुक्ला, श्रीमती सुषमा बाबीसा, श्री संतोष हिरवे, श्री नितिन दुबे, श्री गोपाल तोमर, श्री आशीष ठाकुर, श्री अजय साहू सहित हजारों रहवासी सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !