Loading...

कमलनाथ से नाराज MPPPSC पास सहायक प्राध्यापकों ने मुंडन कराया | MP NEWS

इंदौर। MPPSC पास सहायक प्राध्यापक नियुक्ति का इंतजार करते करते थक गए। कई बार प्रदर्शन करने के बाद भी जब कमलनाथ सरकार ने उचित कदम नहीं उठाए तो आज महू में सहायक प्राध्यापक परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों ने संविधान वर्षा पदयात्रा निकाली एवं मुंडन कराकर संदेश दिया कि " कमलनाथ सरकार अब उनके पालक की भूमिका में नहीं रह गई है।" 

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के इलाके में जाएंगे, मुर्दाबाद के नारे लगाएंगे


संविधान रक्षा पदयात्रा की शुरुआत में करीब 250 से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि कुल 3 हजार से अधिक उम्मीदवार इस प्रदर्शन में जुड़ेंगे। पदयात्रा के दौरान ये सभी उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के क्षेत्र से होकर भी गुजरेंगे। वह इसलिए क्योंकि जीतू पटवारी नहीं बार-बार यह बयान दिया था कि सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति प्रक्रिया में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी। 

मंत्री जीतू पटवारी बदनामी से डरे, निर्वाचन क्षेत्र में पुलिस लगाई 

सहायक प्राध्यापकों की इस रैली से उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी घबराए हुए दिखाई दे रहे हैं। जीतू पटवारी के निर्वाचन क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है ताकि प्रदर्शनकारी दाखिल ना हो पाए। इधर प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह जीतू पटवारी के निर्वाचन क्षेत्र में जाकर भी मुंडन कराएंगे। जनता को बताएंगे कि उनके विधायक कितना झूठ बोलते हैं।