Loading...

दर्दनाक हादसा: बुंदेलखंड एक्सप्रेस की चपेट में आये दो दोस्तों की मौत | MP NEWS

ग्वालियर। शहर थाना क्षेत्र के वनखंडेश्वर मंदिर के पास खंबा नंबर 1184 के पास सोमवार को रात को अप ट्रैक पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। रेलवे स्टेशन मास्टर से मिले मैसेज पर सिटी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को सुपुर्दगी में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया और मंगलवार को पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, वीरेन्द्र जाटव (17) पुत्र जगदीश जाटव तथा पुष्पेन्द्र पाल (18) पुत्र प्रकाश पाल (Virendra Jatav son Jagdish Jatav and Pushpendra Pal son Prakash Pal)निवासी वार्ड क्रमांक 8 जवाहर कॉलोनी सोमवार को रात लगभग 9.30 बजे वनखंडेश्वर मंदिर के पास स्थित खंभा नंबर 1184 के पास से गुजर रहे थे। तभी ग्वालियर से डबरा आ रही बुंदेलखंड एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्टेशन प्रबंधक से मिली सूचना के आधार पर शहर थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को सुपुर्दगी में लिया और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

बताया जाता है कि दोनों युवक एक ही मोहल्ले में रहते थे और दोनों गहरे मित्र थे। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि दोनों नशे के आदी थे और दिनभर नशे में घूमते रहते थे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया। ट्रेन की चपेट में आने वाले दोनों युवकों की मौत के पीछे क्या कारण रहा है। युवकों ने आत्म हत्या की है या फिर हादसे का शिकार हुए हैं, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। चर्चा चलती रही कि यह युवक नशे के आदी थे। इसलिए अब मौत की असल स्थिति पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। बता दें कि शहर में कई युवा नशे के आदी हैं, जो नशा करने के लिए रेल की पटरियों के पास एकांत में चले जाते हैं।