Loading...

बड़वानी में दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत | MP NEWS

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। रविवार सुबह एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल है। घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सबी सदस्य एक ही परिवार के हैं। परिवार के सदस्य एक शादी समारोह मेंशामिल होने के लिए जा रहे थे तभी कार और ट्राले में जोरदार भिड़ंत हो गई जिस कारण से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा रविवार सुबह हुआ है। 

बड़वानी जिले के मंडवाड़ा के पास कार और ट्राले में जोरदार भिड़ंत हुई। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे मृतकों को बाहर निकाला। वहीं, घायल बच्ची को इलाज के लिए असप्ताल भेज दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि हादसा कैसे हुआ अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार, मेवाड़ के समीप कार और ट्राले में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान कार में बैठे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल एक बच्ची को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया है। मिर्जा परिवार के लोग अंजड़ से कसरावद शादी समारोह में जा रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। घटना अंजड़ थाने की है। घटना के बाद लोगों की मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। वहीं, ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया। घायल बच्ची सुफीयान पिता अकिल को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हादसे पर दुख प्रकट किया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बड़वानी में हुए भीषण सड़क हादसे में हताहत हुए नागरिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें तथा घायल बेटी को शीघ्र स्वस्थ करें।