मेरे जन्मदिन पर लगे अवैध होर्डिंग, बैनर, पोस्टर तत्काल हटाए: मुख्यमंत्री कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने समर्थकों से अपील की है कि उनके जन्मदिन के अवसर पर किसी भी प्रकार की अवैध होर्डिंग, बैनर या पोस्टर ना लगाएं। साथ ही उन्होंने सभी प्राधिकृत अधिकारियों को आदेशित किया है कि यदि उनके जन्मदिन के अवसर पर किसी भी प्रकार का अवैध होर्डिंग, बैनर या पोस्टर दिखाई दे तो उसे तत्काल हटा दें। 

सीएम कमलनाथ अपनी जारी करते हुए लिखा है कि: सभी कांग्रेसजनो ,शुभचिंतको , स्नेहीजनो , प्रशंसको से मेरी विनम्र अपील- मेरे जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश में कही भी होर्डिंग-पोस्टर -बैनर लगाकर प्रदेश को बदरंग ना करें, नियम का पालन करें। प्रदेश की ख़ूबसूरती बिगाड़ते, यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्यौता देते इन अवैध होर्डिंगों से प्रदेश को बदरंग होने से बचाने के लिये व जनता की सुरक्षा की दृष्टि से इन पर प्रतिबंध का निर्णय मेने पिछले दिनों लिया है। प्रदेश हित में इस निर्णय का सभी पालन करें।

इस अनावश्यक ख़र्च का उपयोग मानव सेवा व परोपकार के कार्य में करे। प्रशासन को भी स्पष्ट निर्देश है कि प्रदेश में मेरे जन्मदिवस पर कही भी अवैध होर्डिंग-पोस्टर-बैनर लगे दिखे, भले उसमें मेरा फ़ोटो लगा हो, तत्काल उसे हटा दे। नियम के पालन में कोई कोताही ना बरते। चाहे वो होर्डिंग किसी भी व्यक्ति, संगठन या संस्था द्वारा लगाया गया हो।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !