Loading...

बेटे के विवाह की खुशी में चलाई गोली पिता के सीने में जा लगी, मौत | MP NEWS

उज्जैन। ग्राम जगोटी में बुधवार सुबह विवाह समारोह में गोली चलने से दूल्हे के पिता की मौत हो गई। बेटे के विवाह के पहले माता-पूजन के लिए गांव में जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के दौरान पिता ने ही हर्ष फायर के रूप में गोली चलाई गई, जो उनके ही सीने में जाकर लगी, जिससे वे निढाल होकर गिर पड़े और खुशियां पलभर में मातम में बदल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

राघवी थाना प्रभारी शंकर सिंह के अनुसार मृतक ग्राम जगोटी निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह पिता सेवाराम आंजना (Vikram Singh's father Sevaram Anjana) है। विक्रम के बेटे रंजीत (Ranjit Anjana) का विवाह होने वाला है, जिस कारण बुधवार सुबह माता-पूजन के लिए गांव में जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के दौरान हर्ष फायर किया गया। बंदूक से निकली गोली ऊपर जाने के बजाय दूल्हे के पिता के सीने और हाथ पर जाकर लगी। गोली लगते ही वे निढाल होकर जमीन पर गिर पड़े। अचानक हुए इस हादसे में शुरू में किसी को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन विक्रम के शरीर पर खून देख जुलूस में अफरा-तफरी मच गई।

गोली लगने की जानकारी सुन बेहाल परिजन तत्काल उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना के बाद तत्काल एडिशनल एसपी अंतर सिंह कनेश राघवी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जुलूस में शामिल परिजनों व अन्य रिश्तेदारों से फायरिंग करने वालों के बारे में पूछताछ की, जिसमें पता चला कि मृतक विक्रम ही हर्ष फायर कर रहे थे। इसी दौरान गलती से गोली उन्हें ही लग गई।