Loading...

बेंगलुरु: रात में सड़कों पर लोगों को डराने वाले 7 भूत गिरफ्तार

यू-ट्यूब (YouTube) पर मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। कभी खतरनाक स्टंट करते हैं, तो कभी भूत बनकर लोगों को डराते हैं। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुलिस ने भूत बनकर लोगों से प्रैंक करने वाले 7 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे।

घटना के वीडियो में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली बिग पहनकर रात के समय ऑटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे हैं। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए सात यू-ट्यूबर की पहचान शान मलिक, निवाद, सैम्युअल मोहम्मद, मोहम्मद अख्यूब, शाकिब, सयैद नाबील, युसूफ अहमद के तौर पर हुई है। 

ये सातों कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं। इसमें भूत वाले प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर कूकी पीडिया के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। ये वीडियो यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक 20-22 साल का युवक सफेद रोव और काला विग पहनकर भूत के मेकअप में अचानक सड़क पर आ जाता है। ये कभी राहगीरों को परेशान करता है, तो कभी कार को सामने आकर डराने की कोशिश करता है।