Loading...

छतरपुर में भाजपा नेता की हत्या: पत्थर से कुचला सिर जमीन में धंसा मिला | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बक्सवाहा नगर में भाजपा के प्रभावशाली नेता सौरभ पाटकर की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपी में बदलू खान की पत्नी और उसके दो बेटे शामिल है। सौरभ पाटकर का सिर जमीन में धंसा हुआ मिला। सिर को पत्थरों से कुचला गया था। गर्दन को धारदार हथियार से काटा गया।

सौरभ पाटकर की जमीन शहर के नजदीक नई कॉलाेनी के पास है। उनकी जमीन से सटी बदलू खान की भी खेती है। दोनों के बीच जमीन संबंधी विवाद है। गुरुवार दोपहर सौरभ वीरगढ़ हार स्थित अपनी जमीन पर गए थे। अनवर खान उर्फ बदलू खान के खेत पर उसकी पत्नी समीना, बेटे अब्दुल खान, अमीन खान पहले से मौजूद थे।

साैरभ के पहुंचने पर दोनों पक्षों में विवाद हाे गया। आरोपी अब्दुल खान, अमीन खान और समीना ने सौरभ पर मिर्च पाउडर छिड़ककर हमला करते हुए जमकर पीटा, फिर पत्थरों से मारा। आरोपियों ने सौरभ पाटकर के सिर पर पत्थरों से ताबड़तोड़ इतने वार किए कि उनका सिर जमीन में धंस गया। साैरभ के शरीर में धारदार हथियार के भी कई घाव हैं।

सौरभ पाटकर सबसे प्रभावशाली पार्षद थे

साैरभ नगर परिषद के सबसे प्रभावशाली पार्षद माने जाते थे। नगर में उनकी खासी राजनैतिक पकड़ थी। ढाई साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। एक बच्चा भी है। 

शहर में हालात तनावपूर्ण, बाजार बंद 

पार्षद की हत्या के बाद नगर में तनाव की स्थिति है। हत्या के बाद बाजार भी बंद हो गया। शुक्रवार से नगर में पारंपरिक कदंब मेला लगा है लेकिन अचानक इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। बकस्वाहा में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हम चौकन्ने, अप्रिय स्थिति नहीं बनेगी

बकस्वाहा थाना प्रभारी रामनाथ तिवारी ने बताया कि आरोपी अब्दुल खान, अमीन खान और समीना खान को गिरफ्त में ले लिया है। हम पूरी तरह से सतर्क हैं, किसी भी अप्रिय स्थिति को निर्मित नहीं होने देंगे।