Loading...

युवक को जिंदा जला सड़क पर फेंका, आधा शरीर जानवर नोंचकर खा गए | JABALPUR NEWS

जबलपुर। महानगर के मझगवां क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें अज्ञात व्यक्तियों ने एक युवक को जिंदा जलाकर सड़क किनारे फेंक दिया। घटना को लेकर मझौली क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है, घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। जंगल में लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने देखा कि मृतक का धड़ गायब है, कमर के नीचे का भाग सलामत है। जिसकी शिनाख्ती के प्रयास किए गए लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार मझगवां बायपास रोड पर एक युवक को जिंदा जला हत्या की गयी और उसकी लाश को झाडिय़ों में फेंक दी, जिससे किसी को पता न चल सके। जिसका आधा शरीर जंगली जानवर नोंच-नोंचकर खा गए। झाडिय़ों में पड़ी लाश को जंगली जानवर नोंच-नोंच कर खा गए, आज कुछ लोगों ने देखा कि लाश पड़ी है, जिसका सिर व धड़ गायब है। धड़ से अलग लाश मिलने की खबर आसपास क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के सिर व धड़ का हिस्सा जानवर नोंचकर खा गए है।

कमर के नीचे का हिस्सा सलामत है, जींस का पेंट पहने है। पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि हत्यारों ने हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए मझगवां रोड पर घने जंगल में आग लगाकर फेंक दिया है, जहां पर जंगली जानवरों ने आधा शरीर खा लिया है। जिससे शिनाख्त भी नहीं हो पा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारियों मझगवां सहित जिले के अन्य थानों से जानकारी मांगी है कि कहीं गुम इंसान तो दर्ज नहीं है.