Loading...

होटल संचालक हत्याकांड: मालिक को पूछताछ के लिये बुलाया तो कर्मचारी ने सुसाइड कर लिया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। ढाबा संचालक ऋषि असाठी की हत्या (Dhaba Director Rishi Asathi murder) की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की टीमें जुटी हुई है। इसी मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध ऋषभ के साथी रहे संदीप चौरसिया (Sandeep Chaurasia) को पूछताछ के लिए थाना बुलाया, पुलिस अभी पूछताछ कर रही ही थी कि संदीप के ढाबे में काम करने वाले मिंटू पटैल (Mintu Patel) ने ढाबा के पीछे बने एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide by hangingकर ली। मिंटू के आत्महत्या किए जाने से सनसनी फैल गई। अब पुलिस मामले में यह पता लगा रही है कि आखिर मिंटू ने किन कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

बताया जाता है कि करीब एक सप्ताह पहले गोसलपुर में ढाबा चलाने वाले ऋषि असाठी की बदमाशों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी। जब वह अपने घर बुढागर पहुंचा था, इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस की टीमें लगातार जुटी हुई है। यहां तक कि मामले में एक युवक ऋषभ शर्मा का नाम सामने आया है। पुलिस अभी ऋषभ को तो नहीं पकड़ पाई है लेकिन ऋषभ के एक और साथी संदीप चौरसिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना बुला लिया। संदीप को पुलिस ने हत्याकांड में पूछताछ के लिए थाना बुलाया, इस बात की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई थी, यहां तक कि संदीप के ढाबा में कार्यरत कर्मचारियों में भी चर्चा व्याप्त रही।

आखिर क्या कारण है कि संदीप को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया और इधर संदीप के ढाबा में कार्यरत कर्मचारी मिंटू पटैल ने फसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या के मामले में भी हर बिन्दु पर जांच शुरु कर दी है, जिससे मामले में कुछ खास तथ्य मिल सके।

इधर पुलिस द्वारा संदीप चौरसिया से पूछताछ कर रही थी, दूसरी ओर आज संदीप के ढाबा में कार्यरत कर्मचारी सुरेश उर्फ मिंटू पटैल उम्र 31 वर्ष की ढाबा के पीछे बने कमरे में फांसी के फंदे पर झूलते देखा गया, मिंटू द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर से सनसनी फैल गई। इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई, जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूछताछ की तो यह जानकारी मिली कि 28 की रात 8 बजे तक मिंटू पटैल को ढाबा में देखा गया है, इसके बाद से उसका कहीं पता नहीं चल सका है। मिंटू पटैल की मौत को लेकर फिर एक बार चर्चाओं का दौरान शुरु हो गया है, पुलिस भी आत्महत्या के मामले को ढाबा संचालक की हत्या के मामले से जोड़कर देख रही है,