दोस्त का बर्थडे मनाने गये युवक की नदी में डूबने से मौत | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

दोस्त का बर्थडे मनाने गये युवक की नदी में डूबने से मौत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रांझी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के जन्म दिन की पार्टी मनाने ग्वारीघाट पहुँचे 5 युवकों में से एक की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गयी। जानकारों के अनुसार सभी युवक ग्वारीघाट में घूमने के बाद नाव घाट में स्नान करने पहुँचे थे। वहाँ स्नान करने के बाद एक युवक घाट किनारे बैठा था जिसे धक्का लगा और वह नदी में गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई और नदी में डूबने से उसकी मौत हो गयी।

सूत्रों के अनुसार रांझी अम्बेडकर वार्ड पुरानी बस्ती निवासी विपिन बेन का जन्म दिन था। जन्म दिन मनाने के लिए वह अपने साथी, घर के पास रहने वाले रोहन समुंद्रे उम्र 18 वर्ष व बापू नगर क्षेत्र में रहने वाले अपने तीन अन्य साथियों को लेकर सुबह 6 बजे घर से निकला था। सभी घूमते फिरते हुए ग्वारीघाट पहुँचे थे। वहाँ पर नाव घाट में स्नान करने के दौरान हुए हादसे में रोहन नदी में गिरा और उसका सिर चट्टान से टकरा गया, जिससे वह नदी में डूब गया, नाविकों की मदद से उसे बाहर निकलवाया गया। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे तत्काल मेडिकल रवाना किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जाँच में लिया है। उधर इस हादसे से जन्मदिन की खुशियाँ मातम में बदल गयीं और सभी साथी गमगीन हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोहन व उसके साथी नाव घाट में स्नान कर रहे थे। रोहन स्नान करने के बाद घाट किनारे बैठा था, अचानक उसे किसी का धक्का लगा और वह नदी में गिर गया। वह जिस स्थान पर गिरा वहाँ नदी में नुकीला पत्थर था जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई और वह नदी में डूब गया था। 

इनका कहना है
ग्वारीघाट में जन्मदिन की पार्टी मनाने आये 5 युवकों में से एक रोहन नाव घाट में स्नान करते समय नदी में डूब गया और उसकी मौत हो गयी। सूचना पर मर्ग कायम कर मामले को जाँच में लिया गया है। 

राकेश तिवारी, टीआइ