Loading...

योगा टीचर ने बेटी की हत्या की धमकी दे माँ का रेप किया, वीडियो बनाया, लाखों रुपए ऐंठे | INDORE NEWS

इंदौर। पीथमपुर की बड़ी कंपनी के मैनेजर की पत्नी से योग सिखाने के बहाने शिक्षक ने दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और लाखों रुपए ऐंठ लिए। आरोपित ने बेटी व पति की हत्या की धमकी दी और शारीरिक शोषण करता रहा। मंगलवार को पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

लाइफ स्टाइल फिटनेस स्टूडियो के संचालक ने मैनेजर की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई में कंट्रोल रूम पहुंची। उसने आरोपित संतोष पितले (Santosh Pitle) निवासी सिलिकॉन सिटी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने बताया कि पति पीथमपुर की एक कंपनी में मैनेजर हैं। आरोपित लाइफ स्टाइल फिटनेस स्टूडियो (Life Style Fitness Studio) के नाम से योग क्लास चलाता है। उसने 17 जून 2017 को योग क्लास शुरू की थी। एक साल बाद संतोष ने उससे बातचीत बढ़ाई और योग के बहाने बुरी नीयत से शरीर को छूने लगा।   
आरोपित ने बेटी की हत्या की धमकी दी और मर्जी के विरुद्ध शारीरिक संबंध बना लिए। उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में वह धमकाकर योग क्लास बुलाता और जबर्दस्ती संबंध बनाता था। उसने ढाई लाख रुपए भी ऐंठ लिए। पति के कंपनी जाने के बाद भी आरोपित घर आकर दुष्कर्म करने लगा। परेशान पीड़िता को आत्महत्या का विचार आया तो पति ने उससे कारण पूछा। पूरी घटना बताने पर पति ने शिकायत का आश्वासन दिया। एसएसपी ने आरोपित के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।