Loading...

बाइक की चाबी से युवक फाड़ा पेट, आंते निकली बाहर | INDORE NEWS

इंदौर। चंदन नगर में बदमाशों ने मोटर साइकिल की चाबी से एक युवक का पेट फाड़ दिया। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि घायल युवक के साले से आरोपित का विवाद हो गया था। जब युवक ने वहां पहुंचकर आरोपित को चांटा मारा तो उसने बाइक की चाबी से हमला कर दिया। वह तब तक उसके पेट पर हमला करता रहा जब तक आंतें बाहर नहीं आ गईं। 

पुलिस के अनुसार अजय पिता रमेश झारे (Ajay's father Ramesh Jhare) निवासी सी सेक्टर प्रजापत नगर की शिकायत पर मोनू जोशी पिता धनीराम जोशी (Monu Joshi's father Dhaniram Joshi) निवासी प्रजापत नगर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। आरोपित ने दिलीप पिता रमेश तायड़े (32) निवासी द्रविड़ नगर पर चाकू से हमला कर दिया था। अजय ने पुलिस को बताया कि आरोपित मोनू और उसने चन्दन नगर अंग्रेजी शराब अहाते में साथ में शराब पी। वहां से बाहर निकलते समय बिना कारण के ही थप्पड़ मारा। इस पर उसने विरोध किया तो आरोपित ने विवाद किया इस पर अजय ने अपने जीजा दिलीप को फोन कर बुलाया और उसके साथ चला गया। 

वह चंदन नगर चौराहे पर मजदूर चौक पर खड़े हुए थे। इसी दौरान मोनू वहां आया और एक बार फिर से विवाद करने लगा। इस पर दिलीप ने उसे जाने के लिए कहा। इस बात को लेकर बहस हुई तो दिलीप ने आरोपित मोनू को एक थप्पड़ मार दिया। इस पर मोनू अपनी बाइक से चाबी निकालकर लाया और दिलीप पर हमला कर दिया। उसके पेट पर चाबी से ताबड़तोड़ वार किए। एक के बाद एक बार करने से उसकी आंतें बाहर निकल आईं। जब अजय ने बीच-बचाव किया तो उसे भी पीट दिया। अजय के पैर में चोट आई है। गंभीर हालत में वह अपने जीजा को अस्पताल ले गया। अस्पताल से सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। टीआई विनोद दीक्षित ने बताया कि घायल का फिलहाल इलाज चल रहा है। बाइक की चाबी से ही आरोपित ने प्राणघातक हमला कर दिया। आरोपित मोनू के खिलाफ अन्नपूर्णा थाने में पहले से केस दर्ज है। उसका रिकॉर्ड निकाला जा रहा है। इसके साथ ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।