Loading...

BF जमानत पर रिहा होने से तनाव में आयी GF, सुसाइड कर लिया | INDORE NEWS

इंदौर। शहर में एक बार फिर प्यार में धोखे का मामला सामने आया है, जहां एक युवती को प्यार में धोखा मिलने के बाद उसने मौत को गले लगा लिया। पुलिस के मुताबिक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली जैसे ही परिजनों को पता चला वे उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए लेकिन युवती ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती एक युवक से पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती के बाद प्रेम प्रसंग बढ़ते चले गया और संबंध बन गए। युवक शादी का झांसा देकर मृतिका के साथ संबंध बनाने का फोर्स करता था। इसके चलते युवती को शादी का वादा भी किया और युवती ने उस पर भरोसा किया लेकिन आखिरकार युवक ने उसको प्यार में धोखा दे दिया। इसके बाद युवती ने द्वारकापुरी थाने में प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन उसको जमानत मिल गई। अपने साथ हुए प्यार में धोखे के बाद से युवती तनाव में चल रही थी जिसके चलते उसने अपने घर में ही जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया और सोमवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। एमवाय अस्पताल में युवती का पोस्टमार्टम हुआ। द्वारकापुरी पुलिस ने जांच शुरू की है।