Loading...

भाजपा नेता ने डिप्टी कमिश्नर को चूड़ियां भेजी तो उसके पिता का ट्रांसफर कर दिया, अब मुंह काला होगा | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर महेंद्र सिंह चौहान पर दूसरा बड़ा आरोप लगा है। पहला तो यह कि वह कांग्रेसी नेताओं के हाथ पिटते निगम कर्मचारियों को छोड़कर भाग गए थे और दूसरा यह कि जब भारतीय जनता पार्टी के नेता ने डिप्टी कमिश्नर को डरपोक बताते हुए चूड़ियां भेजी तो डिप्टी कमिश्नर ने भाजपा नेता के पिता का ट्रांसफर करवा दिया। अब भाजपा नेता ने डिप्टी कमिश्नर का मुंह काला करने का ऐलान किया है।

मामला क्या है

पिछले दिनों स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन के होर्डिंग को हटाने गए निगम दल की पिटाई हो गई और उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान बचकर जाते हुए नजर आए। इसको लेकर भाजपा अजा मोर्चा अध्यक्ष राजेश शिरोडकर के नेतृत्व में कलेक्टोरेट के डाकघर में प्रदर्शन हुआ। साथ में चूडिय़ों का बॉक्स स्पीड पोस्ट से भेजा गया। इससे खिन्न होकर निगम अफसरों ने शिरोडकर के पिता का देवगुराडिय़ा ट्रेंचिंग ग्राउंड में तबादला कर दिया। अभी वे निगम की रिमूवल गैंग में पदस्थ थे। 

मेरे पिता का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं: शिरोडकर

शिरोडकर का कहना है कि पिता वर्षों से गैंग में काम कर रहे हैं। अच्छा काम करने पर कई बार उनका सम्मान किया गया। ऐसे में राजनीतिक द्वेष निकालते हुए उनका तबादला किया गया, जो गलत है। वे और पिता दोनों ही अलग रहते हैं। राजनीति से उनका कोई लेना-देना नहीं है। सैकड़ों की संख्या में लोगों के साथ जाकर चौहान का मुंह काला किया जाएगा।

नगर निगम इंदौर से करोड़ों का जप्त माल गायब 

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रमोद द्विवेदी ने निगम अफसरों के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की। कहना है कि निगम ने होर्डिंग पर कार्रवाई करते हुए करोड़ों रुपए का माल जब्त किया था, लेकिन वह गायब हो गया। आरोप लगाते हुए कहा कि सैकड़ों टन बैनर-पोस्टर, टेंडर किए बगैर बेच दिए। इसको लेकर मय प्रमाण दस्तावेज सौंपे गए हैं।