Loading...

दिल्ली की कंपनी के नाम पर नकली टॉफी बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बेलदार का पुरा काला सय्यैद पर खट्टी-मीठी गोली व टॉफी बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस ने सोमवार की रात को छापा मारा। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक दिनेश इसरानी (Dinesh Israni) को दिल्ली की अनुराग फ्रूट प्रोडक्ट (Anurag Fruit Products from Delhi) के मिलते-जुलते नाम पर टॉफी व गोलियां बनाकर पैक करते हुए पकड़ा है। जनकगंज थाना पुलिस ने फैक्ट्री मालिक दिनेश इसरानी के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट (Copy right act) के तहत मामला दर्ज (Case registered) कर लिया है। पुलिस ने टॉफियां व खाली रैपर भी जब्त कर लिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

नई दिल्ली की अनुराग फ्रूट प्रोडक्ट कंपनी के सुपरवाइजर व जांच अधिकारी चेतनारायण सिंह ने एसपी को लिखित शिकायत कर बताया कि बेलदार के पुरा दिनेश इसरानी की फैक्ट्री में उनकी कंपनी की खट्टी -मीठी गोली व टॉफी उनके ब्रांड के मिलते-जुलते नाम के रैपर में पैककर जिले में सप्लाई की जा रही है। इस सूचना की तस्दीक करने के बाद जनकगंज थाना पुलिस सोमवार की रात को कॉपी राइट की शिकायत करने वाली कंपनी के कर्मचारियों को साथ लेकर दिनेश इसरानी की फैक्ट्री पर सोमवार की रात को पहुंची। जहां फैक्ट्री मालिक कुछ कर्मचारियों के साथ गोली व टॉफी बनाकर रैपरों में भर रहा था। 

कंपनी के कर्मचारियों के तस्दीक करने पर पुलिस ने खाली रैपर व माल को जब्त कर लिया। जनकगंज थाना पुलिस ने दिनेश पुत्र नंदलाल इसरानी निवासी केशव विहार कॉलोनी समाधिया कॉलोनी के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।