Loading...

ग्वालियर में पुलिस के साथ सरकारी कर्मचारी भी रात में गश्त करेंगे | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति को और बेहतर बनाए रखने के लिए कलेक्टर अनुराग चौधरी (Collector Anurag Chaudhary) ने पुलिस विभाग के अतिरिक्त विभागीय अधिकारियों को भी रात्रिकालीन गश्त के लिए तैनात किया है।

रात्रिकालीन गश्त के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिम्मेदार अधिकारी रात्रिकालीन गश्त (Night patrol) में अस्पतालों एवं अन्य आवश्यक सेवाओं की निगरानी (hospitals and other essential services) करने के साथ ही कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने की दिशा में कार्य करेंगे। रात्रिकालीन गश्त के लिए तैनात किए गए अधिकारियों को प्रतिदिन के हिसाब से जिम्मेदारी सौंपी गई है। यह अधिकारी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के नेतृत्व में प्रतिदिन रात में 10 बजे व्हीआईपी सर्किट हाउस मुरार पर एकत्रित होकर नगर निगम सीमा क्षेत्र का भ्रमण करेंगे।

कलेक्टर चौधरी ने इसके लिए सोमवार को क्षेत्रीय अधिकारी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (Pollution control board) एम पी सिंह, मंगलवार को ज्वॉइंट डायरेक्टर टाउन एण्ड कंट्री प्लानिंग श्री के शर्मा, बुधवार को सहायक श्रम आयुक्त एच सी मिश्रा, गुरूवार को सीएमएचओ डॉ. मृदुल सक्सेना, शुक्रवार को उपनियंत्रक नाप तौल श्री एस के उईके, शनिवार को ड्रग इंस्पेक्टर अजय ठाकुर तथा रविवार के लिए खाद्य नियंत्रक चंद्रभान सिंह जादौन को तैनात किया है।