Loading...

फर्नीचर व्यापारी, उसकी GF और नौकरानी की चाकुओं से गोदकर हत्या | MP NEWS

इंदौर। बैतूल के भग्गूढाना शंकरनगर क्षेत्र में बुधवार शाम को फर्नीचर व्यापारी नंदकिशोर मालवीय (Nandkishore Malaviya) (58), पंद्रह साल से लिव इन रिलेशन में रह रही महिला साथी फुलवा (Girl friend Phulwa) (48) और नौकरानी गीता (Maid geeta) (25) की अज्ञात ने घर में घुसकर हत्या (Murder) कर दी। तीनों को चाकू से गोदा और सिर पर वजनी रॉड मारी गई है। दिनभर से फोन नहीं आने पर बुधवार शाम को फर्नीचर व्यापारी का मित्र उसके घर पहुंचा तब तीनों के शव देखे, तब घटना का खुलासा हुआ। व्यापारी की संतान नहीं है। 

पुलिस ने बताया घर में नंदकिशोर की लाश सामने के कमरे में जबकि दोनों महिलाओं के शव पीछे के कमरे में मिले। पुलिस चाकू व सिर पर वजनी हथियार से हमला कर तीनों की हत्या होना बता रही है। मौके पर चाकू भी मिला है। दरवाजे पर ही अखबार पड़ा मिला, इससे आशंका है कि हत्या मंगलवार रात ही हो गई थी। दोस्त लवली सरदार ने बताया नंदकिशोर उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली फुलवा के इलाज के लिए बुधवार को नागपुर ले जाने वाला था। बुधवार को दिनभर में नंदकिशोर का कॉल नहीं आया इसलिए शाम को उसके घर जाकर देखा तो दरवाजा थोड़ा सा खुला था। अंदर देखा तो लाश पड़ी थी।

पुलिस के मुताबिक, कल शाम इस हत्याकांड के खुलासे के बाद प्रारंभिक पड़ताल में हत्या किसी नुकीले हथियार से की गयी है। हत्या के कारण फिलहाल सामने नहीं आए हैं। हत्या में दो हथियारों का उपयोग किया गया है। मृतकों के सिर पर चोट के निशान थे। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है। पुलिस संपत्ति विवाद को लेकर भी हत्या होने के पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

भग्गूढाना के शंकर नगर में फर्नीचर व्यापारी, लिव इन में रह रही महिला साथी और नौकरानी की अज्ञात ने हत्या कर दी। व्यापारी और दोनों महिलाओं की हत्या नुकीले हथियार से की गई है। हत्या के कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। दोस्त लवली सरदार जब बुधवार शाम को पहुंचा तो घटना का पता चला। घर के अंदर सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस संपत्ति विवाद को लेकर भी हत्या होने के पहलू पर भी जांच कर रही है। पुलिस करीबियों पर हत्या की आशंका जता रही है।

गंज क्षेत्र के शंकर नगर में फर्नीचर व्यापारी सहित दो महिलाओं के शव मिले हैं। हत्या करने का कारण जानने के लिए समय लग रहा है। हत्या किसी नुकीले हथियार से की गई है। घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। संपत्ति संबंधी अपराध भी घटित होने का अंदेशा है। - कर्तिकेयन के, पुलिस अधीक्षक बैतूल