Loading...

तांत्रिक का बेटा महिला कर रेप कर रहा था, बेटी रोने लगी, दोनों की हत्या कर दी | CRIME NEWS

खंडवा। खंडवा के पंधाना में हुए महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची के हत्याकांड का पुलिस ने ख़ुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड को एक तांत्रिक के बेटे ने अंजाम दिया था। महिला इस तांत्रिक के पास बच्ची का इलाज कराने आती थी। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी तांत्रिक के बेटे रमेश और साक्ष्य छुपाने आरोप में तांत्रिक शेरूबाबा को गिरफ़्तार कर लिया है।

तांत्रिक के बेटे की नीयत बिगड़ी

खंडवा के पंधाना में तांत्रिक बाप-बेटे के जघन्य अपराध की कहानी रोंगटे खड़े करने वाली है। तांत्रिक शेरू बाबा के पास महिला अपने 11 माह की बच्ची का इलाज कराने आयी थी। उसे देखकर तांत्रिक के बेटे रमेश की नीयत खराब हो गई। महिला इलाज कराके जब पैदल लौट रही थी, तब रमेश ने उसका पीछा किया और फिर लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया लेकिन रमेश उसे घर ना छोड़कर रुस्तमपुर के जंगल में ले गया और रेप किया।

मासूम बच्ची रो रही थी इसलिए उसकी भी हत्या कर दी

महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो रमेश ने धारदार चाक़ू से उस पर 8 बार हमला किया और फिर गला रेत दिया। रमेश ने 11 माह की बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया था। बच्ची ज़ोर-जो़र से रो रही थी तो रमेश ने उसके बाद बच्ची को भी चाकू घोंपकर मार डाला।

वारदात के बाद भागा आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रमेश अपनी बाइक लेकर भागा लेकिन उसे गांव के एक युवक ने देख लिया। युवक ने पंधाना पुलिस को इसकी सूचना दी। उसकी सूचना पर पुलिस जब पड़ताल करने पहुंची तो खेत में मां-बेटी की लाश पड़ी मिली। तत्काल ही टीम बनायी गयी जिसने जांच कर इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया।

तांत्रिक पिता ने दिया साथ

आरोपी रमेश दोहरे हत्याकांड के बाद जब खून से लथपथ कपड़ों के साथ जब घर पहुंचा तो तांत्रिक पिता ने गुनाह को छुपाते हुए उसे सामान्य रहने की सलाह दी और उसे बाहर भेज दिया। लेकिन खंडवा पुलिस की सख्ती के आगे तांत्रिक ने सच उगल दिया। मृतक महिला रहटिया गांव की रहने वाली थी। जो अपनी बच्ची का इलाज करवाने तांत्रिक के पास पंधाना आती रहती थी।

कई लोगों ने लगाए आरोप

कथित तांत्रिक शेरू बाबा बीमारियों के इलाज का दावा करता है। इसलिए उसके झांसें गांव वाले आ जाते हैं। अब और भी कई लोग उस पर ज़्यादती का आरोप लगा रहे हैं।