Loading...

कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर को पीटा, विरोध में चिरायु मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने दिया धरना | BHOPAL NEWS

भोपाल। बैरागढ़ स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज में कथित तौर पर न्यायिक अफसर ने फॉरेंसिक मेडिसिन डिपार्टमेंट के हेड को पीट दिया। इस घटना से नाराज मेडिकल कॉलेज के सैकड़ों स्टूडेंट्स ने गेट के सामने धरना शुरू कर दिया है। बाद में वह कॉलेज से बाहर आकर भोपाल-इंदौर हाइवे पर बैठ गए हैं और जाम लगा दिया है। मौके पर पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।   

चिरायु मेडिकल कॉलेज के मेडिकल छात्र-छात्राओं का आरोप है कि न्यायिक अफसर का बेटा चिरायु मेडिकल कॉलेज का स्टुडेंट है। उसका डॉ. जैन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद स्टुडेंट के पिता से इसकी शिकायत कर दी। उसके पिता जो खुद को न्यायिक अफसर बता रहे हैं, ने बुधवार को चिरायू अस्पताल में कुछ और लोगों के साथ प्रोफेसर को पीट दिया। विरोध कर रहे मेडिकल छात्र के मुताबिक, कॉलेज के डीन ऑफिस में डॉ. एके जैन को बुलाया गया। डॉ. जैन ने अफसर से माफी मांगी, तब तक अफसर ने प्रोफेसर को दो-तीन तमाचे गालों पर जड़ दिए। 

इसके बाद उनके साथ आया बड़ा बेटा उन्हें कॉलर पकड़ कर बाहर ले गया, जहां छोटे बेटे से माफी मंगवाई और चले गए। विरोध कर रहे छात्रों ने अफसर को कॉलेज आकर प्रोफेसर से माफी मांगने और अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की है। मेडिकल स्टुडेंट यूनियन के डॉ. चेतन चौधरी ने कहा कि जिस तरह से हमारे प्रोफेसर कॉलेज में घुसकर मारपीट की और बेइज्जत किया। हमारी मांग है कि वह कॉलेज आकर हमारे प्रोफेसर से माफी मांगे।