Loading...

बेवफा बॉयफ्रेंड को 7 साल की जेल, 50 हजार जुर्माना

ग्वालियर। प्यार में धोखा देने वाले युवक लखन माहौर को कोर्ट ने 7 साल की जेल और 50 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। युवक ने एक लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया और शारीरिक संबंध बनाए। जब शादी की बात आई तो दहेज मांगने लगा। 

उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र के नदी किला गेट पर रहने वाली महिला ने अपने रिश्तेदार से अपनी सहेली की दोस्ती कराई थी. दोनों में मोबाइल पर बात होने लगी और दोस्ती गहरी हो गई. इस बीच युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना करना शुरू कर दिया. फरवरी 2017 से जुलाई 2017 तक आरोपी ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए. खास बात ये है कि आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. 

वीडियो के जरिए आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने लगा. युवती चाह कर भी इसका विरोध नहीं कर सकी. इस बीच दिल्ली में काम करने वाले आरोपी युवक के परिवार से युवती के परिवार ने शादी का कहा तो वो 20 लाख रुपए दहेज मांगने लगे। जिसके बाद बहोड़ापुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया और चालान कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने लखन को सात साल की सजा और 50 हजार रुपए के जुर्माने से दंडित किया है.