Loading...

शिवपुरी के 5 लोगों की राजस्थान में मौत, 5 घायल: हादसा, रामदेवरा जा रहे थे

सिरोही। सिरोही जिले के भिमाना के पास मंगलवार सुबह एक कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 अन्य घायल हो गए। कार में सवार लोग अहमदाबाद से जैसलमेर जिले के रामदेवरा जा रहे थे।   

पुलिस के मुताबिक, एनएच-27 पर सुबह भिमाना के पास अहमदाबाद से आ रही एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। दोनों वाहन तेज रफ्तार से टकराए। ऐसे में कार ट्रक में फंस गई। कार में सवार लोग उसमें फंस गए। स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक दो बच्चों सहित तीन की मौत हो चुकी थी।

इसके बाद विभिन्न वाहनों से सभी घायलों को आबूरोड स्थित राजकीय व ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दो अन्य की मौत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर रोहिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को क्रेन की मदद से रेस्क्यू किया गया। इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें तीन बच्चों ने स्थानीय अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में 9 अन्य लोग भी घायल हो गए।

मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाले हैं। परिवार अहमदाबाद से बाबा रामदेवरा के दर्शन करने जा रहा था। शिवपुरी जिले का एक परिवार अहमदाबाद से राजस्थान के रामदेवरा दर्शन करने जा रहा था, लेकिन परिवार के सदस्यों की खुशी कुछ ही देर में चीख पुकार में बदल गई।