सिर्फ 40 मिनट में 4 लोगों को घायल कर 7 दुकानें लूटी | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

सिर्फ 40 मिनट में 4 लोगों को घायल कर 7 दुकानें लूटी | INDORE NEWS

इंदौर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की स्कीम नंबर 103 में मंगलवार रात 6 बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। 7 दुकानों में घुसकर तोड़फोड़ की और इसके बाद मुकुल चौहान, द्वारका सेन तथा राह चलते दो अन्य लोगों को चाकू मार दिया। दुकानों में चाकू लहराकर घुसे इन बदमाशों ने कहा- हम जेल से छूटकर आए हैं, जश्न मना रहे हैं। रुपए दो नहीं तो मार डालेंगे। इसके बाद दुकानों का गल्ला लूट लिया। 40 मिनट चली इस चाकूबाजी और लूटपाट से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पेट में अड़ाया चाकू, बोला- आरपार कर दूंगा : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाश शाम 7.45 बजे चमेली देवी स्कूल के पीछे सहज कॉम्प्लेक्स और उसके आसपास की दुकानों में एक के बाद घुसे और लूटपाट की। सबसे पहले लहसुन व्यापारी की ए वन ट्रेडर्स में घुसे और तोड़फोड़ की। कर्मचारी जब्बार की गर्दन पर चाकू रख गल्ले में रखे रुपए लूट लिए। इसके बाद राधे-राधे डेरी में तोड़फोड़ की। एक बदमाश ने संचालक के पेट पर चाकू अड़ाकर कहा कि कुछ हरकत की तो मार दूंगा और गल्ले में रखे 14 हजार रुपए लूट लिए।

इसके बाद विनायक स्वीट्स के संचालक यश व्यास को धमकाकर रुपए लूट लिए। इसी तरह किफायती किराना दुकान और स्टार लिस्ट सैलून को भी निशाना बनाया। आखिर में बदमाश यूनिक मेडिकल स्टोर पहुंचे और दुकान संचालक बंटी अंजाने को चाकू अड़ाकर रुपए लूट लिए। जाते-जाते गड़बड़ी के पुल के पास बनी मोबाइल दुकान को निशाना बनाया। 

घटना के बाद चार थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों के नाम लक्की, सोनू काला, गिरीश पंडित, सोनू शामिल हैं। सोनू काला लिस्टेड बदमाश है और जिलाबदर हो चुका है।