Loading...

लड़की ने जिसके लिए घरवालों को धोखा दिया था, 2 दिन बाद वो लड़की को धोखा देकर भाग गया

जबलपुर। घर वालों को धोखा देकर प्रेमी के साथ भागी युवती का शारीरिक शोषण करने बाद प्रेमी उसे ही धोखा देकर भाग गया। पीड़ित युवती आत्महत्या करने जा रही थी जिस पर एक सामाजिक संगठन से जुड़ी डॉ. गीता पाण्डेय की नजर पड़ गई और वे उसे लेकर सोमवार दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं। एसपी के समक्ष युवती रो पड़ी और आपबीती बताई। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने युवती को शेल्टर होम में रखने के निर्देश दिए।

कटंगी थाना क्षेत्र निवासी युवती (23) ने बताया कि शहपुरा भिटौनी निवासी युवक (25) से करीब 2 साल पहले उसकी जान पहचान हुई थी। युवक ने शादी का आश्वासन दिया और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। करीब 2 साल पहले भेड़ाघाट क्षेत्र स्थित एक मंदिर में जाकर युवक ने उसकी मांग भर दी और बोला कि अब हम पति-पत्नी बन चुके हैं। उसने परिजन से शादी की बात छिपाकर रखी थी। दो साल तक दोनों एक-दूसरे को पति-पत्नी की तरह चाहते रहे।

दो दिन भेड़ाघाट की होटल में रखकर किया संबंध बनाए

युवती ने बताया कि परिजन को जानकारी दिए बगैर 4 दिन पूर्व वह प्रेमी के साथ भाग गई थी। प्रेमी ने बताया था कि वह किराए का मकान लेकर साथ रहेगा। वह उसे भेड़ाघाट स्थित एक होटल ले गया और दो दिन तक शारीरिक संबंध बनाए। 10 नवंबर को युवक ने बताया कि होटल से अब अपने घर चलना है। वह उसे लेकर रवाना हुआ लेकिन जबलपुर स्थित मेरी चाची के घर पहुंच गया। चाची के घर के बाहर उसे छोड़कर बताया कि वह मकान की तलाश में जा रहा है कुछ देर में आ जाएगा उसके बाद किराए के मकान में पति-पत्नी की तरह गुजर बसर करेंगे।

चाची ने साथ रखने से किया इनकारः

युवती ने बताया कि वह चाची के घर घंटों प्रेमी का इंतजार करती रही। वह नहीं लौटा तो चाची ने भी अपने घर रखने से इनकार कर दिया। परिजन से संपर्क किया तो उन्होंने भी घर पर रखने से मना कर दिया। 24 घंटे से भी ज्यादा समय तक वह शहर में जहां-तहां भटकती रही। बार-बार फोन करने के बाद भी प्रेमी ने कोई जवाब नहीं दिया। लिहाजा वह आत्महत्या करने जा रही थी।