Loading...    
   


भोपाल और जबलपुर में बनेंगे 2-2 नगर निगम, इंदौर में नहीं: जयवर्धन सिंह

इंदौर। अगले साल मार्च तक सभी किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा। इंदौर तीन बार स्वच्छता में नंबर-1 बन चुका है। स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए नगर निगमों के बजट में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। भोपाल के बाद जबलपुर में दो नगर निगमों की प्रक्रिया चल रही है। इंदौर को लेकर अब तक कोई प्रस्ताव नहीं है। यह बात नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने बुधवार को कहा कि रेसिडेंसी में कही। 

पत्रकाराें से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 31 मार्च 2019 तक सभी किसानों का कर्ज माफा हो जाएगा। केंद्र सरकार ने अब तक किसानों के मुआवज़े के लिए एक रुपए भी नहीं दिए हैं। स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए नगर निगमों के बजट में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भोपाल के बाद जबलपुर में दो नगर निगमों की प्रक्रिया चल रही है। इंदौर को लेकर अब तक कोई प्रस्ताव नहीं है। वहीं सज्जन सिंह वर्मा के नगर निगम आयुक्त द्वारा पैर छूने के मामले पर पल्ला झाड़ लिया। इस दौरान मंत्री से विधायक विशाल पटेल ने भी मुलाकात की।

विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल
नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह बुधवार को शहर के विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे सुबह एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शामिल हुए। शाम को लॉ-ओमनी में मस्टर कर्मचारी संगठन के स्नेह सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद एआईसीटीएसएल के कार्यों  और लोकार्पण एवं भूमिपूजन समारोह में शामिल होंगे। रात में वे भोपाल के लिए रवाना होंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here