Loading...

पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी का VIDEO वायरल, हाईकोर्ट में याचिका

भोपाल। भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भारती सिंह अपनी मौसी के बेटे पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है। खबर आ रही है कि जबलपुर हाईकोर्ट में उसने अपनी सुरक्षा के लिए एक याचिका भी दाखिल की है। वीडियो में पीछे कुछ कानून की किताबें नजर आ रही हैं। इससे माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी वकील के घर पर बनाया गया। बता दें कि सुरेंद्र नाथ सिंह ने बेटी भारती सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया है कि वह 15 अक्टूबर से गायब है।

विधायक के बेटे से मेरी शादी कराना चाहते थे

वायरल वीडियो में भारती सिंह ने कहा है कि उन्हें हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। इन सबसे बचने के लिए वह कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी एक विधायक के बेटे से कराना चाहते हैं। भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं। मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। मैं नहीं चाहती फिर से घर जाना पड़े।

हम उसे घर लेकर आएंगे और उसे मना लेंगे 

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि भारती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका पांच साल से ट्रीटमेंट चल रहा है। इतने बड़े डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं तो वह झूठ नहीं है। वह कई बार नींद में इधर-उधर चली जाती थी। कई बार उसे छत से और बाहर से मौसी का बेटा ही सुरक्षित लाता था। किस घर में विवाद नहीं होता है, हम उसे घर लेकर आएंगे और उसे मना लेंगे। उसके आरोपों का कोई मतलब नहीं है।

पूर्व विधायक ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 

15 अक्टूबर को भारती सिंह घर से लापता हो गई थीं। इसके बाद सुरेंद्रनाथ सिंह ने बेटी भारती सिंह को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट कमलानगर थाने में दर्ज कराई कराई थी। इसके बाद वह पुणे में थीं और उन्हें मां की तबियत ज्यादा खराब होने की दुहाई देकर भोपाल बुलाया गया था, लेकिन ऐसा नहीं था। इसके बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका लगाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।