हनी ट्रैप: युवक के साथ VIDEO वाले IAS के कनेक्शन तलाश रही है SIT

भोपाल। मध्य प्रदेश के हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में एसआईटी अब उस आईएएस अफसर तक पहुंचने वाली है जिसका एक युवक के साथ प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया था। एसआईटी ने आईएएस के नजदीकी युवक से पूछताछ की है। यह युवक हनी ट्रैप में गिरफ्तार की गई श्वेता जैन के संपर्क में था। 

आईएएस की पत्नी की संदिग्ध मौत हुई थी

सागर जिले के खुरई शहर में रहने वाले इस युवक से एसआईटी ने पूछताछ की है। यह युवक एनजीओ संचालक है और इसके रिश्तेदारों के हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी श्वेता विजय जैन से काफी करीबी संबंध हैं। यह वही युवक है जिसके करीब 10 साल पहले यहां बतौर एसडीएम पदस्थ रहे एक प्रोवेशनरी आईएएस से काफी करीबी संबंध रहे हैं। जबकि आईएएस की पत्नी ने कुछ साल पहले संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली थी। खुरई में पदस्थापना के दौरान इस आईएएस का एक युवक के साथ संदिग्ध हालात में वीडियो भी वायरल हुआ था।

लक्झरी लाइफ बिता रहा है एनजीओ वाला युवक

इस युवक की परिचित ने जैन समाज के युवक से शादी की थी। इसके बाद से वह श्वेता के करीब आया। यह युवक मुंबई-इंदौर में भी रहा है। बताते हैं कि एनजीओ चलाने वाले इस युवक के पास लड़कियों का काफी आना-जाना रहता है। बीते कुछ वर्षों में इस युवक ने एनजीओ के जरिए धन कमाया। आलीशान मकान में रहने वाला यह युवक महंगी कार में घूमता है। वर्तमान में यह युवक जनपद पंचायत, महिला बाल विकास विभाग में एनजीओ चला रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !