Loading...

प्रतिनियुक्ति में आए शिक्षकों के संविलियन का रास्ता साफ: TWTA

भोपाल। ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने प्रांताध्यक्ष डी के सिंगौर के नेतृत्व में ट्रायबल विभाग की प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी से मुलाकात के दौरान प्रतिनियुक्ति पर स्थानांतरित हुए अध्यापक शिक्षकों के संविलियन से संबंध में विस्तृत चर्चा हुई। 

एसोसिएशन के प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि प्रमुख सचिव मेडम ने ट्रायबल विभाग में प्रतिनियुक्ति में आए शिक्षकों के एम्पलाइ कोड़ जारी करने, एनपीएस कटोती आदि में तकनीकी और विभागीय दिक्कतें का हवाला दिया इस पर एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष डीके सिंगौर ने सुझाव दिया कि ट्रायबल विभाग में प्रतिनियुक्ति में आए सभी शिक्षकों को शीघ्र स्थाई रूप से विभाग में संविलियन कर दिया जाए ताकि विभाग को उनके एम्पलाइ कोड़, एनपीएस कटोती आदि में विभाग को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी और ऐसे शिक्षक भी निश्चिंत होकर पूरे मनोयोग से विभाग में अपनी सेवाएं दे सकेंगे, जिस पर सहमति जताते हुए प्रमुख सचिव मेडम ने वित्त विभाग को प्रस्ताव भेजते हुए संविलियन की कार्यवाही के लिए अनुमति मांगी है। 

इससे प्रतिनियुक्ति में आए शिक्षकों के संविलियन का रास्ता साफ हो जाएगा। शिक्षा विभाग से ट्रायबल विभाग में आए सभी शिक्षकों  का शीघ्र ट्रायबल विभाग में संविलियन हो जाएगा और हमारा कोई भी शिक्षक साथी वापस शिक्षा विभाग में नहीं जाएगा। प्रमुख सचिव मेडम द्वारा त्वरित कार्रवाई पर एसोसिएशन के महासचिव सुरेश यादव, मनीष सिंह पंवार, मुकेश पाटीदार, हेमेंद्र मालवीय, नीरज दुबे, अमरसिंह चंदेला, नंदकिशोर कटारे ने धन्यवाद ज्ञापित किया। चूंकि प्रतिनियुक्ति में आए शिक्षकों के आदेश जारी नहीं होंगे, इसलिए एसोसिएशन बिना प्रोफाइल पंजीयन के डाटा के आधार पर इन शिक्षकों के एम्पलाइ कोड़ जारी कराने का प्रयास करेगा।