Loading...    
   


नाबालिग बालक ने महंगे मोबाइल के लिए मां की हत्या कर दी | RAJGARH MP NEWS

राजगढ़। मध्यम वर्गीय परिवार के एक बालक ने अपने महंगे शौक पूरे करने के लिये अपने परिवार से मोबाइल की मांग की, मांग पूरी न करने पर बालक ने गुस्सेे में आकर अपनी मां पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। 

डालचंद साहू का परिवार अपने बच्चों के साथ राजगढ़ में ही निवास करता है इसी परिवार के छोटे लडके अनुज (परिवर्तित नाम) ने महंगे मोबाइल की चाह में अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। मामले की सूचना लगते ही थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई घटनास्थल पर जाकर पता चला कि महिला की हालत गंभीर होने से परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे चुके हैं जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

थाना कोतवाली पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला की घर का छोटा लड़का अनुज (परिवर्तित नाम) दोपहर से ही घर से गायब है। महिला के शव का परीक्षण कराने उपरांत और अधिक जानकारी हासिल करने पर पता चला कि दो दिन पूर्व ही अनुज (परिवर्तित नाम)  का अपने बड़े भाई गोविन्द साहू से मोबाइल दिलाने की बात को लेकर कुछ विवाद हुआ था। बड़े भाई के पास अच्छा मोबाइल देखकर छोटे भाई को भी महंगा मोबाइल चाहिये था नहीं देने पर अपने बड़े भाई का मोबाइल उससे बिना बताए लेकर कहीं चला गया। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here