Loading...

मंत्री पीसी शर्मा के PA को डाकुओं ने लूटा, सपरिवार JHABUA जा रहे थे

DHAR। INDORE-AHMEDABAD HIGHWAY पर देर रात 2 बजे 5-6 डकैतों ने परिवार सहित झाबुआ जा रहे मंत्री पीसी शर्मा के पीए आनंद भट्ट (ANAND BHATT PA OF MINISTER PC SHARMA) के साथ लूटपाट की। धार जिले के तिरला थाना क्षेत्र में प्रवीण पेट्रोल पंप के पास डकैतों ने आनंद की कार को रापी लगाकर पंक्चर कर दिया। 

इसके बाद उन्होंने आनंद की पत्नी नीलू भट्ट, बेटी नूपुर और ड्राइवर के साथ मारपीट की और सोने-चांदी के जेवर, टॉप्स, गले की चेन, दो हाथ घड़ी, सोने के मंगलसूत्र और 10 हजार नगद सहित करीब 3 से 4 लाख का सामान लूट ले गए। मंत्री के पीए के साथ हुई इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया है। पहले भी इस इलाके में लगातार लूट की ऐसी वारदातें होती रही हैं। इंदौर और अहमदाबाद को जोड़ने वाले इस हाईवे पर अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

आनंद भट्ट और उनके परिवार ने पुलिस को बताया कि वे पूजन करने के लिए भोपाल से झाबुआ जा रहे थे। इसी दौरान धार जिले में रास्ते में उनकी इनोवा कार का टायर अचानक पंक्चर हो गया। इसके बाद ड्राइवर नीचे उतरा और टायर बदलने लगा। इसी दौरान वहां 5 से 6 बदमाश आ गए और हमें धमकाने लगे। इसके बाद उन्होंने आनंद भट्ट की पत्नी, बेटी के पर्स, जेवर और सूटकेस लेकर फरार हो गए। भट्ट के अनुसार लुटेरे उनका एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पहचान पत्र सहित अन्य जरूरी दस्तावेज और गहने भी ले गए। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर अहमदाबाद हाईवे पर लूट का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले अगस्त महीने में झाबुआ के मेघनगर में बदमाशों ने एक बस समेत 6 वाहनों को लूट का शिकार बनाया था। इस घटना में भी बदमाशों ने बस का टायर पंक्चर कर उसमें बैठे यात्रियों से सारा सामान लूट लिया था। इंदौर-उज्जैन और इंदौर-धार मार्ग पर भी लूट की ऐसी घटनाएं बढ़ गई हैं।