Loading...

शिवराज सिंह को अचानक दिल्ली बुलाया, बैठक छोड़कर आनन-फानन रवाना हुए | MP NEWS

भोपाल। हरियाणा महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में झाबुआ विधानसभा उपचुनाव के बाद आज चुनाव परिणाम निर्धारित थे। इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी की इंदौर में संभागीय संगठन की बैठक भी निर्धारित थी। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन मंत्री सुहाष भगत और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत तमाम इंदौर भाजपा के बड़े नेता मौजूद थे। इसी बीच शिवराज सिंह चौहान के पास एक फोन है और अचानक शिवराज सिंह चौहान बैठक छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इस दौरान वे खासी हड़बड़ी में नजर आए। 

बताया जा रहा है कि हरियाणा चुनाव में भाजपा को मिली कम सीटों को देखते हुए सरकार बनाने के लिए इंदौर के कुछ नेताओं को भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव जीतने वाले विधायकों को साधने की भी जिम्मेदारी दी गई है। आपको बता दें कि इंदौर भाजपा के ज्यादातर नेताओं ने 2014 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ हरियाणा के प्रभारी रहते हुए उनके साथ काम किया था। 

उस चुनाव में भाजपा ने बड़े अंतराल के साथ चुनाव जीता था। इस जीत का श्रेय भी इंदौर की टीम को दिया गया था। इसी के बाद से कैलाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी में बड़ा हो गया था। लिहाजा इंदौर भाजपा के नेता हरियाणा के बागी नेताओं के संपर्क में हैं। यही नहीं, इंदौर भाजपा के कुछ नेता हरियाणा के लिए रवाना भी होंगे, जो सरकार बनाने में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं।