Loading...

भाजपा विधायक रमेश मेंदोला पुलिस हिरासत में: झाबुआ चुनाव | MP NEWS

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला को झाबुआ में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि उनके वाहन से पुलिस को संदिग्ध चीजें मिली हैं। बता देगी झाबुआ में चुनाव प्रचार थम गया है। वहां केवल मतदान शेष है। निर्वाचन आयोग ने बाहरी लोगों को झाबुआ की सीमा से बाहर जाने की हिदायत दी है। 

एक अन्य खबर आ रही है। पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोहर सेठिया के यहां छापामार कार्रवाई की। मनोहर सेठिया के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी गई है। जिस समय यह कार्रवाई हुई भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव रणदीप वहां मौजूद थे। पुलिस ने दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। 

रमेश मेंदोला और उनके साथियों का कहना है कि वह कल चुनाव प्रचार थम जाने के बाद गुजरात चले गए थे और गुजरात से वापस जा रहे थे तभी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उन्हें रोक लिया और अवैध रूप से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने रमेश मेंदोला की कार को जप्त कर लिया। उन्हें अंतरवेलिया पुलिस चौकी में रखा गया।

पुलिस थाना कल्याणपुरा के टीआई ने बताया कि विधायक रमेश मेंदोला की गाड़ी से किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद वह अवैध रूप से झाबुआ की सीमा में थे इसलिए उन्हें हिरासत में लिया गया और झाबुआ से बाहर भेज दिया गया।