Loading...

पुलिस कांस्टेबल ने वर्दी में अधिकारियों के सामने मंत्री के पैर छुए | INDORE NEWS

इंदौर। वर्दी को पुलिस विभाग के कर्मचारी अपना अभिमान बताते हैं। यदि कोई पुलिसकर्मी ड्यूटी पर नहीं है लेकिन वर्दी में है और किसी से गलती से भी वर्दी का अपमान हो जाए तो उसे पूरे विभाग का अपमान माना जाता है। यदि यह थ्योरी सही है तो आज मप्र पुलिस ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की चरणवंदना की है। एक कांस्टेबल ने अपने अधिकारियों के सामने वर्दी में होते हुए स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के पैर छुए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो हो रहा है वायरल

कमलनाथ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश पुलिस का एक सिपाही मंत्री के पैर छूकर आशीर्वाद ले रहा है। ये पूरा माजरा मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में देखने को मिला जहां शनिवार को प्रदेश के लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट अपने विधानसभा क्षेत्र सांवेर में खाद्य विभाग की लैब की आधारशिला रखने के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। 

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा रहा है मंत्री सिलावट जैसे ही अपनी कार से उतरते है वैसे ही उनके कुछ समर्थक हाथ मिलाते है तो कुछ पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं। ऐसे में एक पुलिस अधिकारी भी मौके पर मंत्री से हाथ मिलाते हैं, लेकिन इतने में ही एक सिपाही मंत्री सिलावट से पहले तो हाथ मिलाता है और बाद में पैर भी छूता है।