Loading...

JABALPUR NEWS: पटवारी जयकुमार चौधरी को रिश्वत लेते पकड़ा, लोकायुक्त को देख पैसे फेेंककर भागा

जबलपुर। बुधवार शाम के वक्त अफरातफरी मच गई, जब रिश्वत (Bribe) ले रहे पटवारी को लोकायुक्त (Lokayukta) जबलपुर की टीम ने पकड़ लिया, लोकायुक्त पुलिस जबलपुर की टीम ने बुधवार को कुठला थाना क्षेत्र के एक होटल में पटवारी जयकुमार चौधरी (Patwari Jaikumar Chaudhary) को पटवारी निवासी राममोहन शर्मा (Rammohan Sharma) से दो हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested red-handed taking bribe) किया।  
 
नामांतरण के बाद रिकार्ड दुरुस्त करने एवं ऋण पुस्तिका के लिए आवेदन दिया था। जिस पर पटवारी जयकुमार चौधरी द्वारा ढाई हजार रुपये की मांग की गई। रिश्वत न देने के कारण पटवारी जयकुमार ने काम को आगे नहीं बढ़ाया. पीडि़त राममोहन ने इस मामले की शिकायत लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की, इसके बाद आज राममोहन कुठला स्थित कार्यालय के पास पहुंच गया दो हजार रुपये में सौदा तय हो गया। राममोहन के आने की खबर मिलते ही जयकुमार अपना काम छोड़कर बाहर आ गया, जिसे राममोहन ने रिश्वत के ढाई हजार रुपए दिए, तभी लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े व उनकी टीम ने जयकुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया। 

लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी रुपए फेंककर भागा। जिसे देख कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई, लोकायुक्त की टीम ने किसी तरह पटवारी को पकड़ा और विधिवत कार्यवाही की है।