Loading...

GWALIOR NEWS: भाभी ने देवर का कर्ज नहीं चुकाया तो हत्या कर दी, कुएं में लाश मिली

ग्वालियर। चार दिन से लापता चल रही महिला की लाश कुंआ में मिली है। महिला की लाश कुआ में मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकलवाने के लिए दमकल अमले को बुलवा लिया। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोलपहाडिया स्थित जनकपुरी में रविवार की है। पुलिस ने महिला के शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला के मायके पक्ष ने देवर पर हत्या कर लाश कुंआ में फेंकने के आरोप लगाए है।

रविवार की सुबह जनकगंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव कुंआ में उतरा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश निकलवाने के लिए दमकल अमले को बुलावाया। महिला की लाश का पता चलते ही आस-पास के लोग भी आ गए और महिला की शिनाख्त कौशल्या पत्नी मुकेश कुशवाह (Kaushalya wife Mukesh Kushwaha) के रूप में हुई। महिला के शव का पता चलते ही परिजन भी वहां पर पहुंचे अैर उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उप निरीक्षक आरबीएस बैस ने बताया कि मृतका चार दिन पहले बुधवार की तडक़े चार बजे से लापता थी और उसकी गुमशुदगी जनकगंज थाने में दर्ज थी। पुलिस मृतका की तलाश कर रही थी कि तभी उसका शव कुंआ में मिला है। मृतका के भाई गिर्राज कुशवाह (Girraj Kushwaha) ने बताया कि मृतका का देवर सुनील (Sunil Kushwaha) जुआ और सट्टा खेलता था और उस पर जो कर्ज हो जाता था, उसे उसके बहनोई पटाते थे। इसके लिए कई बार विवाद हो चुका है और दो दिन पहले उसकी बहन ने कर्जा पटाने से इनकार किया था, इसलिए उसकी हत्या कर लाश कुंआ में फेंकी है।