Loading...    
   


किन्नरों ने निजामुद्दीन-जबलपुर एक्सप्रेस में यात्रियों को बंधक बनाकर लूटा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। निजामुद्दीन जबलपुर एक्सप्रेस के जनरल कोच में नेग मांगने पहुंचे आधा दर्जन किन्नरों ने नेक नहीं मिलने पर यात्रियों को बंधक बना लिया। किन्नरों का समूह यहीं नहीं रुका इन सभी ने कोच में सवार यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी और पैसे नहीं देने पर यात्रियों के साथ मारपीट शुरू कर जमकर हंगामा किया जिससे कोच में सफर कर रह महिला यात्री से लेकर अन्य यात्री दहशत में आ गये। यात्रियों के विरोध के बाद किन्नरों ने धौलपुर के पास चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और कोच पर पथराव शुरू कर दिया। 

पथराव करने के बाद चार किन्नर मौके से भाग निकले, वहीं इनके दो साथी ग्वालियर तक यात्रियों से लूटपाट करते रहे। ट्रेन के ग्वालियर पहुंचते ही कोच के यात्रियों ने दो किन्नरों को पकडक़र आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए किन्नरों से आरपीएफ ने गिरफ्तार कर दोनों किन्नरों को रात में ही धौलपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

निजामुद्दीन जबलपुर एक्सप्रेस के जनरल कोच में आगरा से आधा दर्जन किन्नर ट्रेन के जनरल कोच में सवार हुए थे। आगरा से ट्रेन के चलते ही इन किन्नरों ने कोच में सवार यात्रियों से नेक मांगना सुरू कर दिया। यात्रियों के नेक नहीं देने पर किन्नरों ने यात्रियों से न सिर्फ जमकर अभद्रता की बल्कि यात्रियों से लूटपाट कर नगदी तक छीन ली। किन्नरों का उत्पाद आगरा से धौलपुर तक जारी रहा। हालांकि किन्नरों से परेशान यात्रियों ने इसकी शिकायत ट्रेन के धौलपुर पहुंचने पर आरपीएफ से भी की थी लेकिन जब तक आरपीएफ कार्रवाई के लिये पहुंचती उससे पहले ही ट्रेन ग्वालियर के लिये रवानगी डाल चुकी थी। यात्रियों की शिकायत पर आरपीएफ ग्वालियर ने दो किन्नरों को पकडक़र धौलपुर से ग्वालियर पहुंचे आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here