Loading...

GWALIOR NEWS: भाभी को घुमाने ले गया, 18 दिन बंधक बनाकर रेप किया

ग्वालियर। घुमाने के बहाने एक युवक अपनी भाभी को दिल्ली ले गया और वहां पर कमरे में बंधक (KIDNEP) बनाकर रखा और धमकाकर उसके साथ दुष्कृत्य (RAPE ) किया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर एक की है। किसी तरह आरोपी के शिकंजे से पीडि़ता निकलकर आई और अपने घर पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

हजीरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर एक निवासी 30 वर्षीय महिला के रिश्ते का देवर उदयपाल सिंह राजावत (Udaypal Singh Rajawat) निवासी दिल्ली 16 सितम्बर को दिल्ली घुमाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया। दिल्ली में उसे लेकर वह अपने परिचित के घर गया, जहां पर कोई नहीं था। वहां पर जान से मारने की धमकी देकर उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कृत्य किया।

जब मौका मिला तो पीडि़ता वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। मामले का पता चलते ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि उदयपाल महिला का रिश्ते में देवर लगता है और आर्मी से रिटायर्ड जवान है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की एक टीम उसे पकडऩे के लिए दिल्ली रवाना हो गई है।