Loading...

स्थाई कर्मियो ने नीलम पार्क में दिया धरना, सरकार को याद दिलाया वचन पत्र | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। राज्य निर्माण विभाग कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री शंकर सिंह सेंगर के नेतृत्व ग्वालियर से निकली मोटर सायकल न्याय यात्रा आज सुबह 10 बजे भोपाल के नीलम पार्क पहुंची। नीसम पार्क में एकत्रित होकर समस्त विभाग के स्थाई कर्मियों ने अपनी मांगो को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षण कराया। 

गौरतलब है कि यात्रा 01 अक्टूबर को ग्वालियर पडाव स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर से प्रारंभ की गई थी। यात्रा का उद्देश्य प्रदेश के समस्त विभागों में वर्षों से कार्यरत दैनिक वेतन भोगी स्थायी कर्मी कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग एवं प्रदेश कांग्रेस कमटी के वचन पत्र में दिये गए वचन की ओर शासन का ध्यान आकर्षित कराना है। जिससे की शासन द्वारा दैनिक वेतन भोगी स्थायीकर्मी कर्मचारियों की मांग को यथा शीघ्र निराकरण करने को लेकर था।

संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह ने कर्मिचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा विधानसभा चुनाव में जारी वचन पत्र में दिये गए वचन के अंतर्गत प्रदेश में कार्यरत समस्त दैनिक वेतन भोगी स्थाई कर्मी कर्मचारियों को नियमित किया जावे सरकार द्वारा अभी तक इस पर निर्णय नही लिए जाने से कर्मचारियों में शासन के प्रति असंतोष एवं रोष है इसलिए मध्यप्रदेश शासन के अधीन कार्यरत समस्त दैनिक वेतन भोगी स्थाई कर्मी प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी से मानवीय आधार पर सहानुभूती पूर्वक वेतन भोगी स्थाई कर्मी कर्मचारियों की मांग पर विचार करने का अनुरोध किया है।

भवदीय
संजय पोलसोदकर
9425028003