Loading...

INTERNET के कारण हैवान बन गया था नाबालिग, 5 साल की मासूम पर जानवरों जैसे टूट पडा | MP NEWS

बड़वानी। इंटरनेट यदि यूजफुल है तो वो लोगों को अपराधी भी बनाता है। किसी भी व्यक्ति को इंटरनेट देने से पहले उसके पर्याप्त प्रशिक्षण देना जरूरी है। सेंधवा विकासखंड के मालवन गांव में में 5 साल की मासूम लडकी के रेप और हत्या के मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपी हाल ही में इंटरनेट चलाना सीखा था। वो बच्चों के प्रति यौन अपराध के वीडियो देखता था और इसी कारण वो हैवान बन गया। 

5 साल की लापता मासूम की लाश मिली थी

सेंधवा से 25 किमी दूर ग्राम मालवन के गोटना फलिया में 5 वर्षीय बालिका की 1 अक्टूबर को निर्मम हत्या कर दी गई थी। अगले सुबह खेत में उसका शव मिला था। बालिका के पिता मंगलवार को खेत में गए थे। बालिका की मां गांव में ही बीमार सास के हालचाल जानने गई थी। उनकी 5 वर्ष की बेटी घर पर ही थी। शाम को जब माता-पिता घर आए तो उन्हें बेटी नजर नहीं आई। परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। बुधवार सुबह करीब 8 बजे पड़ोसी ने सूचना दी कि उसके खेत में बालिका का शव पड़ा है। 

5 साल की मासूम बच्ची पर जानवरों की तरह टूट पडा था

नाबालिग आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन शाम करीब 4 बजे वह मासूम को ककड़ी खिलाने के बहाने अपने साथ खेत में ले गया था। यहां उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की तो बच्ची शोर मचाने लगी। इस पर उसने बच्ची उसका मुंह दबा दिया और वह ज्यादा शोर ना मचा सके इसलिए कपास के पत्ते, घास और मिट्टी भर दी। इसके बाद दुष्कर्म के दौरान बच्ची की मौत हो गई। घटना को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची के प्रायवेट पार्ट पर कपास और मिट्‌टी भर दी। 

इंटरनेट के कारण हैवान बन गया

पुलिस के अनुसार आरोपी भी नाबालिग है, लेकिन उसने कुछ दिन पहले ही अपने भाई से मोबाइल पर इंटरनेट चलाना सीखा था, जिसके बाद वह मौका मिलते ही अश्लील सामग्री सर्च करता था। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मृतका का पड़ोसी है और वह भी नाबालिग है। आरोपी पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वह मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।