Loading...

हनी ट्रैप: CM कमलनाथ ने DGP को तलब किया

भोपाल। हनी ट्रैप केस में डीजीपी वीके सिंह और डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद सीएम कमलनाथ ने डीजीपी वीके सिंह को तलब किया। बता दें कि वीके सिंह कमलनाथ के पसंदीदा आईपीएस अफसर हैं परंतु डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने जो आरोप लगाए हैं उसके बाद गॉसिप शुरू हो गए हैं। 

सूत्रों की मानें तो कमलनाथ ने डीजीपी से पूरे मामले पर जानकारी ली है। ज‍बकि इस मामले में सीएम कमलनाथ खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं और माना जा रहा है कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद वह किसी एक अधिकारी पर कार्रवाई कर सकते हैं। आपको बता दें कि हनी ट्रैप केस में डीजीपी वीके सिंह और स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बीच विवाद हो गया था। स्पेशल डीजी ने डीजीपी के खिलाफ एक चिट्ठी आईपीएस एसोसिएशन को भी लिख दी थी, जिसमें उन्‍होंने डीजीपी को हनी ट्रैप केस की जांच से हटाने की भी मांग की थी।

स्पेशल डीजी ने पत्र में क्या लिखा था

डीजीपी वीके सिंह के खिलाफ स्पेशल डीजी ने पत्र में लिखा था, 'मुझे अत्यधिक दुख व पीड़ा है कि हमारे संस्कार इतने निचले स्तर तक आ गए हैं कि एक सीनियर अधिकारी ने अपने मातहत सीनियर अधिकारी की इज्जत उछाल दी। इस व्यवहार से पूरे विभाग की इज्जत उछल गई। मेरा निवेदन है कि डीजीपी वीके सिंह के इस कृत्य की भर्तसना और भविष्य में इस तरह के मामलों की पुनरावृत्ति न हो, इसकी भी व्यवस्था की जाए।

विवाद क्यों हुआ

डीजीपी का बयान न केवल अखबार में छपवाया गया, बल्कि पुलिस मुख्यालय और साइबर सेल के हर कमरे में बंटवाया गया और व्हाट्सएप पर इसे सर्कुलेट भी किया गया। इतना ही नहीं, डीजीपी ने इसका खंडन तक नहीं किया।