Loading...

ट्रेन में दोस्ती कर फंसाया फिर होटल में मिलने बुलाया, अब फोटो वायरल कर दिए | BHOPAL NEWS

भोपाल। ट्रेन में यात्रा के दौरान भोपाल की एक युवती की बिहार निवासी एक युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती यात्रा तक ही सीमित नहीं रही। बदमाश ने युवती को बातों की जाल में फंसाया और और फिर एक होटल में उसे मिलने बुलाया। इस दौरान उसने कुछ फोटो भी लिए। अब उसने वह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं और ब्लैकमेल कर रहा है। 

एएसपी संदेश जैन ने बताया कि इस संबंध में भोपाल की युवती ने सायबर क्राइम पुलिस से शिकायत की थी। बताया था कि रोहतास (बिहार) निवासी शुभम सिंह ने कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें फेसबुक पर वायरल कर दी हैं। ये तस्वीरें उसने अन्य युवती के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर वायरल की हैं। अब वह इन्हें वॉट्सएप और अन्य सोशल मीडिया पर भी वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक यात्रा के दौरान ट्रेन में उसकी युवती से मुलाकात हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लेकर आपस में बात शुरू कर दी। एक बार दोनों होटल में भी मिले। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल फोन में युवती के साथ कुछ तस्वीरें ले लीं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।