Loading...

ध्यानचंद ट्रॉफी खेलने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों का एक्सीडेंट, 4 की मौत, 3 घायल | MP NEWS

भोपाल। हॉकी प्लेयर्स के लिए देश का सबसे बड़ा टूर्नामेंट ध्यानचंद ट्रॉफी का सेमिफाइनल खेलने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों से भरी एक कार मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में हादसे का शिकार हो गई। इसमें 4 खिलाड़ियों की मौत हो गई। मृत खिलाड़ी, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर एवं इटारसी के रहने वाले थे। तीन अन्य घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्विफ्ट डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए

होशंगाबाद में होने जा रहे मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने खिलाड़ी जा रहे थे। हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार की टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर के बाद कार सड़क किनारे बने एक गड्ढे में जा धंसी। 

मृत एवं घायल खिलाड़ियों के नाम

मृतकों में शाहनवाज खान निवासी इंदौर, आदर्श हरदुआ निवासी इटारसी, आशीष लाल निवासी जबलपुर और अनिकेत निवासी ग्वालियर शामिल हैं। इसके अलावा कार में सवार अन्य 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज नज़दीकी अस्पताल में चल रहा है. सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में चल रही मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए हुए थे।

एक्सीडेंट क्यों हुआ
यह हादसा होशंगाबाद में एनएच-69 के पास हुआ है। मौके पर ही 4 खिलाड़ियों की मौत हो गई थी। दरअसल होशंगाबाद में अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट चल रही है, जिसमें ये खिलाड़ी शामिल हुए थे। जिस जगह यह हादसा हुआ है, वो सड़क सिंगल लेन की है, लेकिन हाईवे होने की वजह से भारी वाहन भी यहां से गुजरते हैं। कार की रफ्तार बेहद तेज थी इसी दौरान एक गाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई।